Changes

Jump to: navigation, search
संस्थाएं एवं समूह
====संस्थाएं एवं समूह====
* [[Rainwater harvesting sources | वर्षाजल संचयन स्रोत]]. 45 एनजीओ की सूची, सरकारी संस्थान और कुछ निजी कंपनियां वर्षाजल संचयन कार्यक्रमों, नीतियों और आपूर्तियों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं.
* [http://www.rain4food.net/ खाद्य सुरक्षा के लिये वर्षाजल]: खाद्य सुरक्षा में बेहतर बढ़ोत्तरी लानेे के लिये, हमने वर्षाजल संचयन (आऱडब्लयूएच)के लिये उपयुक्त माहौल बनाया. वर्षाजल संचयन के लिये समुदाय की मदद से हम राष्टीय और प्रांतीय स्तर की संस्थाओं, नेटवर्क और पेशेवरों के ऐसे वैश्विक एकीकृत नेटवर्क के विकास को प्रोत्साहित करते हैं जो वर्षाजल संचयन के क्षेत्र में या तो काम कर रहे हैं या रूचि रखते हैं. इन सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ लाकर और विभिन्न तरीकों से ज्ञान को साझा करके,खाद्य सुरक्षा के लिये वर्षाजल संचयन कार्यक्रम का उद्देश्य वर्षाजल संचयन कार्यक्रमों में स्थाई बदलाव लाना है.
* [https://dgroups.org/rwsn/rainwater/ डीग्रुप्स प वर्षाजल संचयन समुदाय.]
Akvopedia-spade, akvouser, bureaucrat, emailconfirmed, staff, susana-working-group-1, susana-working-group-10, susana-working-group-11, susana-working-group-12, susana-working-group-2, susana-working-group-3, susana-working-group-4, susana-working-group-5, susana-working-group-6, susana-working-group-7, susana-working-group-8, susana-working-group-9, susana-working-group-susana-member, administrator, widget editor
30,949
edits

Navigation menu